प्रदेश के आदर्शतम ओर कर्मचारियों के हितों के लिए समर्पित एंव संगठित पुस्तकालय संगठन पुस्तकालय संघ राज. के प्रदेशाध्यक्ष कमल कनावरिया ने पुस्तकालय संघ के प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करते हुए डॉ . हरीराम विश्नोई को प्रवक्ता पद पर मनोनीत किया हैं। विदित है कि डॉ हरिराम बिश्नोई वर्तमान में रा उ मा वि जाम्बा की ढाणी बाप,जोधपुर कार्यरत है तथा इससे पहले भी बिश्नोई के राजस्थानी भाषाई आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाने के अनुभवों को देखते हुए संगठन ने यह निर्णय लिया है
विश्रोई के प्रवक्ता पद पर मनोनीत होने पर पर प्रदेश महामंत्री निर्मल कसाना ने बताया कि पुस्तकालय संघ के प्रदेश कार्यकारिणी का प्रदेश स्तर पर गठन हुआ है जिसमे डॉ विश्नोई को स:सहमति से प्रवक्ता पद पर मनोनीत किया गया है।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष परसोत्तम शर्मा, चंदन दिवाकर,रोशन चंदेल, डॉ प्रदीप गुप्ता,दिनेश विश्नोई, अनिल चौधरी,दिलपेश पाटीदार,चन्द्रवीर सिंह राठौर,विशाल कुमावत, यश पंड्या,जालाराम विश्नोई,रामरतन गोदारा,राकेश चौहान,इरफान खान,गिरधारी सिंह,जितेंद्र चौधरी,जावेद अख्तर,नितेश केकड़िया,रामधन बैरवा,शंकर जाट,रामसिंह,विनोद मीणा,हरेंद्र ,रामसिंह,विनोद शर्मा,आदि ने हर्ष जताया ।।
साथ ही बीकानेर के जिला अध्यक्ष विशाल चौधरी ने बताया कि विश्नोई के प्रदेश प्रवक्ता पद पर मनोनीत होने पर संगठन को मजबूती मिलेगी और पुस्तकालय अध्यक्ष साथियों की आवाज को संगठन के माध्यम से सत्ता और सरकार में पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा

बीकानेर जिले के पुस्तकालय अध्यक्ष साथियों ने खुशी व्यक्त की जिसमे जे पी ओझा,रणवीर बिश्नोई, सुरेन्द सुथार,हरीश व्यास,धनराज तरड़ के साथ ही डूंगरपुर से अशोक पाटीदार, जालौर से शिवदत्त बिश्नोई,अजमेर से विष्णु कुमार,जोधपुर से सुभाष डूडी आदि सम्मिलित रहें।