बीकानेर । चित्तौड़गढ़ सांसद एवं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष सी पी जोशी 2 दिन के बीकानेर प्रवास के दौरान सुबह 10 बजे महापौर निवास पहुंचे। महापौर निवास पर आयोजित बैठक में सांसद सी पी जोशी ने सभी पार्षदों के साथ संगठन एवं केंद्र सरकार की योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की।
वरिष्ठ भाजपा नेता गुमानसिंह राजपुरोहित ने सांसद का साफा पहनाकर तथा शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। जिसके बाद महापौर,उपमहापौर तथा सभी पार्षदों ने माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर सभी भाजपा एवं भाजपा समर्थित पार्षद उपस्थित रहे।
बैठक के प्रारंभ में जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने सांसद जोशी के राजनैतिक जीवन पर प्रकाश डालते हुए एक सामान्य कार्यकर्ता से सांसद तक के सफर के बारे में सभी को अवगत करवाया।
वरिष्ठ भाजपा नेता गुमानसिंह ने अपने उद्बोधन में सांसद का स्वागत करते हुए कोरोनाकाल में पार्षदों द्वारा किए गए समाजसेवा एवं असहाय तथा निर्धनों के लिए की गई निःशुल्क भोजन एवं राशन व्यवस्था के बारे में बताया। राजपुरोहित ने पार्षदों द्वारा गत दिनों नाहरबंदी के दौरान भी निःशुल्क जल व्यवस्था तथा टीकाकरण में पार्षदों द्वारा टीकाकरण शिविर तथा निःशुल्क काढ़ा वितरण के कैंपों एवं अन्य कार्यों के लिए आभार जताते हुए राष्ट्र एवं जनसेवा से निरंतर जुड़े रहने की अपील की।
सांसद सी पी जोशी ने सभी पार्षदों के प्रयासों की सराहना करते हुए केंद्र सरकार की गरीब अन्न कल्याण योजना तथा अन्य योजनाओं से आमजन को जोड़ने हेतु मार्गदर्शन किया। जोशी ने पार्षदों को सरकार तथा जनता के बीच सबसे मजबूत कड़ी बताते हुए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में चल रहे विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को सफल बनाने एवं देश को कोरोना मुक्त करने की दिशा में शत प्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य को प्राप्त करने हेतु आमजन में जागरूकता के लिए जनसंपर्क अभियान शुरू करने के सुझाव दिए। जोशी ने राज्य में विपक्ष की सरकार होने के बावजूद नगर निगम द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों एवं पिंक ऑटो जैसे नवाचार की जमकर सराहना की।

नवनियुक्त महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष का हुआ अभिनंदन
बैठक के दौरान वार्ड संख्या 47 से पार्षद तथा नवनियुक्त महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुमन छाजेड़ का भी सभी पार्षदों की तरफ से महापौर ने साफा पहनाकर तथा शॉल ओढ़ाकर अभिनंदन किया।

जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने सांसद का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सभी पार्षदों की तरफ से मार्गदर्शन हेतु आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष शहर अखिलेश प्रताप सिंह, देहात ताराचंद सारस्वत, पूर्व जिलाध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य, जिला महामंत्री मोहन सुराणा तथा नगर निगम बीकानेर के सभी भाजपा पार्षद मौजूद रहे।