Trending Now




लालसोट इलाके में रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के जगनेर तुरकान गांव में रविवार को एक महिला ने कीटनाशक का सेवन कर सुसाइड कर लिया। महिला के पति की मौत भी गत वर्ष जहरीला पदार्थ खाने से हुई थी। पति की मौत के बाद से महिला झोपड़ी बनाकर रह रही थी। उसने पास के नाले में जाकर कीटनाशक का सेवन किया और घरवालों को इसकी जानकारी दी। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
थाना प्रभारी दिनेश मीणा ने बताया कि जिले के लालसोट इलाके में रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के जगनेर तुरकान गांव में फूलबाई (35) कच्ची झोपड़ी बनाकर रह रही थी। उसने पास के ही नाले में जाकर एल्ड्रिन पी और घर आकर परिजनों को जहरीला पदार्थ पीने की सूचना दी। इस पर परिजन उसे तूंगा अस्पताल ले गए, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। महिला के पति की मौत भी गत वर्ष जहरीला पदार्थ खाने से हुई थी।
पुलिस ने बताया कि मृतका के पीहर पक्ष के लोगों को मामले की जानकारी दी है। जिनके शाम तक अस्पताल नहीं पहुंचने से पोस्टमार्टम नहीं हो सका। ऐसे में शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस सुसाइड के कारणों की जांच में जुट गई है।

Author