Trending Now




जोधपुर के अंदरूनी क्षेत्र में एक किशोर ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके पिता शारीरिक रूप से अपंग है तो मां मेहनत मजदूरी करती है। घर में एक छोटा भाई है। किशोर 11वीं कक्षा में पढ़ता था। बुरी संगत और नशे की लत से फंदे पर लटक गया। खांडा फलसा थाने में पिता ने अपने बेटे की खुदकुशी पर मर्ग की रिपोर्ट दी है।

 

खांडाफलसा पुलिस ने बताया कि भीतरी क्षेत्र में रहने वाले 17 साल के किशोर ने अपने ही घर में साड़ियों की रस्सी बनाकर फंदे पर लटक कर जान दी। सुबह साढ़े चार बजे मां जब उठी तो किशोर फंदे पर लटका मिला। आस पास के लोगों को बुलाकर उसे अस्पताल भिजवाया गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

 

पुलिस के अनुसार 17 साल का यह किशोर 11वीं कक्षा में पढ़ता था और नशे की लत लगी हुई थी। उसकी संगत भी बुरे लोगों से हो गई। रात 12 बजे तक वह घर में आता जाता था। रात को ही परिवार के लोगों से बात की थी। उसका एक छोटा भाई भी है। पिता शारीरिक रूप से कमजोर है। मेहनत मजदूरी करने वाली मां पर बुरी गाज गिरी है। खांडा फलसा पुलिस ने बताया कि मृतक किशोर के पिता ने इस बारे में मर्ग की रिपोर्ट दी है। शव को कार्रवाई के उपरांत परिजन को सुपुर्द कर दिया गया है।

Author