Trending Now




श्रीगंगानगर। जिले के रायसिंहनगर क्षेत्र में गांव 22 पीटीडी के पास बाइक और कार की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक की पत्नी घायल हो गई तथा कार सवार चार लोगों को भी चोटें आई। उन्हें रावला के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
ढाणी जा रहा था मोटरसाइकिल सवार
गांव 20 पीटीडी का श्याम सिंह (58) मोटरसाइकिल पर पत्नी गीतो बाई (50) के साथ अपने गांव की तरफ जा रहा था। इसी दौरान गांव 22 पीटीडी के पास उसकी सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई। हादसा होने के साथ ही मोटरसाइकिल सवार श्याम सिंह और उसकी पत्नी सडक़ पर जा गिरे। इससे श्याम सिंह की मौके पर ही मौत गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर घायल हो गई। कार की स्पीड इतनी तेज थी कि यह मोटरसाइकिल से टकराने के बाद सामने लगे एक पेड़ से जा टकराई। इससे कार सवार लोग घायल हो गए।
रावला से दवा लेने जा रहे थे
रावला निवासी मोहनलाल और उनके परिवार के मनोज तथा महिला सदस्य कार में रावला से दवा लेने के लिए जा रहे थे। गांव 22 पीटीडी के पास कार अचानक सामने से आ रहे मोटरसाइकिल से टकरा गई। कार वीवेंद्र सिंह चला रहा था। हादसे में कार सवार लोगों को ज्यादा चोटें नहीं आई। उन्हें रायसिंहनगर के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां उनका उपचार किया गया। हादसे में मारे गए बाइक सवार का शव रायसिंहनगर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है जबकि उसकी पत्नी गीतो बाई की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका उपचार किया जा रहा है।

Author