Trending Now




जयपुर। जयपुर में एक 22 साल की विवाहिता का अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। विवाहिता किसी काम से जा रही थी। तब उसे कार में आए बदमाश उठा कर ले गए। उसे सुनसान जगह पर ले गए। वहां पर विवाहिता के साथ गैंगरेप कर छोड़ गए। शिवदासपुरा थाने में विवाहिता ने बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
22 साल की विवाहिता ने बताया कि वह शनिवार शाम को किसी काम से गोनेर की तरफ जा रही थी। तभी उसके पास एक कार आकर चलने लगी। कार को साइड में रोक लिया। कार से कुछ बदमाश उतर कर उसकी तरफ आए। एक युवक ने उससे लिफ्ट लेने की बात कहीं। उसने कहीं भी जाने से मना कर दिया। युवक ने उसे कार में बैठने को कहा। तब विवाहिता ने उसे कार में बैठने से मना कर दिया। मना करने पर एक युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। विवाहिता ने हाथ को खींच कर विरोध किया। तब उसके साथ मारपीट करने लग गए। उसे गाड़ी में खींच कर बैठा लिया। उसका अपहरण कर काफी दूर सुनसान जगह पर ले गए।
युवकों ने उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उतारा। वहां पर मारपीट कर अश्लील हरकतें करने लगे। फिर युवकों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। युवकों ने गैंगरेप करने के बाद उसे धमकी देकर कहा कि किसी को ये बात कहीं तो पूरे परिवार को मार देंगे। पीडि़ता को रोते-बिलखते हुए छोड़ कर चले गए। खुद को संभालते हुए पीडि़ता बदहवास स्थिति में जैसे-तैसे घर पहुंची। इसके बाद परिजनों के साथ शनिवार रात को ही शिवदासपुरा थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार के नंबरों की पहचान कर रही है। इसी के आधार पर बदमाशों का पता लगाया जाएगा।

Author