Trending Now




श्रीगंगानगर (घड़साना)। जिले के घड़साना में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ नजदीकियां बढ़ाई। बात इतनी बढ़ी कि वह दोस्त की पत्नी को अपने गांव तक ले जाने लगा। महिला के पति को यह बात अखरती लेकिन वह चुप रहा। बात बढ़ती गई लेकिन न तो पत्नी मानी और न ही उसे अपने गांव तक ले जाना वाला दोस्त ही अपने इरादों से बाज आया। शक बढ़ता गया। तंग आकर युवक ने पत्नी से अवैध संबंधों के शक में युवक की गला दबाकर हत्या ही कर डाली। वारदात के बाद भी वह घर पर ही रहा। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
ये था मामला
गांव छह डीडी का आरोपी और तेरह एमडी का काला सिंह एक ही इन्ट भटे् पर काम करते थे। इसी दोरान दोनों में दोस्ती हो गई। दोनों ने एक दूसरे के घर आना-जाना शुरू किया तो काला सिंह की आरोपी की पत्नी से नजदीकियां बढऩे लगी और दोनों में प्रेम संबंध हो गए। बात इतनी बढ़ी कि आरोपी की पत्नी कई बार कालासिंह के साथ उसके गांव 13 एमडी चली जाती थी। यही बात आरोपी को अखरती थी। इसी के चलते आरोपी युवक ने काला सिंह को सबक सिखाने की ठानी। इन दिनों आरोपी की पत्नी काला सिंह के साथ ही थी। इस दौरान आरोपी ने योजना बना कर अपनी पत्नी को कालासिंह को लेकर घर आने को कहा। आरोपी के कहने पर उसकी पत्नी और कालासिंह गांव 6 डीडी में आरोपी के घर आए। अंधेरा होने के बाद आरोपी काला सिंह को पास के एक कोठे में ले गया। वहां साफे से गला दबाकर कालासिंह की हत्या कर दी।
वारदात के बाद घर पर ही रहा आरोपी
वारदात को अंजाम देने के बाद भी आरोपी अपने घर गांव छह डीडी में ही रहा। मृतक के भाई तेरह एमडी के जगमीत सिंह पुत्र दारा सिंह मजबी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी तथा उसकी मां के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज करवाया है। मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तथा शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Author