बीकानेर,दी एज्यूकेशन कमेटी ऑव दी माहेश्वरी समाज (सोसायटी) जयपुर’ के अंतर्गत संचालित माहेश्वरी पब्लिक स्कूल अजमेर रोड, बगरू एवं एम.पी.एस. संस्कृति, जयपुर के संयुक्त तत्वावधान में आज एम.पी.एस के प्रांगण में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया।
इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बगरु नगरपालिका चेयरमैन श्रीमान मालूराम मीणा, विशिष्ट अतिथि सुप्रसिद्ध व्यवसायी एवं समाजसेवी श्री कमल किशोर जी तथा विद्यालय के चेयरमैन सम्माननीय श्री प्रदीप बाहेती के साथ वाइस चेयरमैन श्री रमेश कुमार सोमानी, समाज उपाध्यक्ष श्री मुरलीधर राठी, विद्यालय के मानद् सचिव श्री श्याम सुन्दर तोतला, संयोजक श्री संजय काबरा, भवनसचिव श्री सुरेन्द्र काबरा एवं अन्य गणमान्य सदस्यों ने अपने करकमलों से पौधारोपण कर वृक्षों के संरक्षण को बढ़ावा देने के लिए सभी को प्रेरित किया।

कार्यक्रम में विद्यालय के चेयरमैन सम्माननीय श्री प्रदीप बाहेती ने अपने उद्बोधन में जीवनरक्षक इन वृक्षों की निरंतर हो रही कटाई के कारण बढ़ते पर्यावरण प्रदूषण से प्रकृति को बचाने तथा वैश्विक उष्णता से विश्व को विनाशकारी महामारियों से बचाने के लिए अधिकाधिक पौधारोपण के प्रति लोगों को जागरूक करने का संदेश दिया।

अंत में विद्यालय मानद् सचिव श्रीमान श्याम सुन्दर तोतला ने आगंतुक अतिथियों का व कार्यक्रम को सफल बनाने वाले सभी गणमान्यजनों का आभार जताते हुए धन्यवाद दिया। प्रदीप बाहेती, अध्यक्ष*
रमेश कुमार सोमानी, उपाध्यक्ष श्याम सुन्दर तोतला , मानद् सचिव संयोजक श्री संजय काबरा
सुरेन्द्र काबरा भवन सचिव