बीकानेर  ।भारतीय जनता पार्टी बीकानेर देहात द्वारा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की जयंती जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत की अध्यक्षता में भाजपा जिला कार्यालय समतानगर मे भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने पुष्पांजलि अर्पित की एवम उनके कृतित्व व व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला तथा इस अवसर पर पौधारोपण भी किया।

जिलामंत्री देवीलाल मेघवाल ने बताया डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के कृतित्व व व्यक्तित्व

पर प्रकाश डालते हुए जिलाध्यक्ष सारस्वत ने कहा कि जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देश की एकता और अखंडता बनी रहे इसके लिए लगातार प्रयास किये और इसके लिए भारत माता की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी ।देश की आजादी के बाद कांग्रेस ने धारा 370 को लगाया था जिसका विरोध डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने किया था। और आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धारा 370 को हटा कर सही मायनों में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि दी है।भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता देश की एकता और अखंडता के लिए उनके बताये हुए मार्ग पर चले यही उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि है।

डा श्याम प्रसाद मुखर्जी की जयंती बीकानेर देहात की सभी पांच विधानसभाओं में मण्डल स्तर पर मनाई गई

भाजपा जिला कार्यालय में कार्यक्रम में महामंत्री कुम्भाराम जिला मंत्री देवीलाल मेघवाल भाजयुमो जिलाध्यक्ष जसराज सिवर भागीरथ मुण्ड विक्रमसिंह अरविंद चारण रविन्द्र जाजड़ा सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।