बीकानेर, कांग्रेस पार्टी और राज्य सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से अशोक गहलोत फैन्स क्लब का पूरे प्रदेश में विस्तार किया जाएगा। कांग्रेस के युवा नेता ऋषि कुमार व्यास इसके प्रदेश अध्यक्ष होंगे तथा वहीं इसकी प्रदेश कार्यकारिणी का गठन भी कर दिया गया है। श्री लोकेश शर्मा इसके संरक्षण होंगे।
प्रदेश कार्यकारिणी में इन्हें दी जिम्मेदारी अशोक गहलोत फैन्स क्लब के अध्यक्ष व्यास के अनुसार संरक्षक श्री लोकेश शर्मा के निर्देश पर बीकानेर के रवि कलवाणी को संगठन महासचिव बनाया गया है।*

संगठन के महासचिव रवि कलवाणी ने बताया कि इसके लिए मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत और मुख्यमंत्री के ओएसडी श्री लोकेश शर्मा का ओर क्लब के प्रदेशाध्यक्ष ऋषि व्यास जी का आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी ओर क्लब द्वारा दी गई इस जिम्मेदारी का पूर्ण निष्ठा से निर्वहन करेंगे। व्यास ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा तथा मुख्यमंत्री किसान मित्र ऊर्जा जैसी ऐतिहासिक योजनाएं प्रारम्भ की गई हैं। इनके अलावा प्रदेश सरकार की सभी फ्लेगशिप योजनाओं के व्यापक प्रचार-प्रसार एवं प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक इसका लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से प्रदेश भर में कांग्रेस विचारधारा के लोगों को जोड़ा जाएगा।