Trending Now




बीकानेर,स्वास्थ्य का अधिकार विधेयक को लेकर बीकानेर शहर के डॉक्टरों द्वारा No To RTH आंदोलन को आज चिकित्सा प्रकोष्ठ भाजपा द्वारा समर्थन दिया गया।

चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ सिद्धार्थ असवाल ने बताया कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा लोगों को भ्रमित करने एवं सिर्फ रेवडियो बांटने जैसी घोषणाओं के बल पर वोट बैंक हासिल करने के उद्देश्य से डॉक्टर एवं जनता के अहित के लिए यह बिल लाया गया है। सरकार द्वारा सरकारी चिकित्सालय में टीटी के इंजेक्शन एवं गॉज पट्टी तक की व्यवस्था नहीं कर पाती है । वहीं दूसरी ओर प्राइवेट हॉस्पिटल को निशुल्क उपचार के लिए बाध्य कर रही है।

डॉक्टरों द्वारा इस आंदोलन में सहयोग के लिए पूर्व शहर अध्यक्ष एवं हनुमानगढ़ प्रभारी भाजपा श्री अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि यह बिल बिल्कुल भी जायज नहीं है इसका विरोध हर स्तर पर होना चाहिए। एक तरफ सरकार सरकारी हॉस्पिटल के मिनिमम स्टैंडर्ड भी पूरा करने में असफल है दूसरी तरफ इस बिल को लाकर पेशेंट और डॉक्टर के रिश्तो को खराब करना चाहती है।

No To RTH आंदोलन को आज भारतीय जनता पार्टी के अनेक पार्षद श्री संजय गुप्ता श्री हिमांशु शर्मा श्री विनोद श्री बजरंग सोखल श्री विकास श्री मनोज नायक, नर्सिंग सेवक, राजेंद्र गुप्ता , माया सोनी ,डॉक्टर पारूल यादव, किशोर भरवानी सहित सैकड़ों लोगों ने समर्थन देखकर समर्थन दिया।

Author