Trending Now




बीकानेर,लूणकरणसर 21 मार्च । राज्य की कांग्रेस सरकार आमजन के कल्याण के लिए पूर्णत: संवेदनशील है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सर्वांगीण विकास की सोच के चलते गांव ढाणी में शिक्षा सड़क पेयजल एवं स्वास्थ्य संबंधी सुविधाओं में विस्तार हुआ है. यह बात मंगलवार को पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत करनाली अजीतमाना लखावर शुभलाई मुसलकी बिझरवाली व मकड़ासर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही. पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने कहा कि विकास एक सतत प्रक्रिया है और जब जब कांग्रेस सत्ता में रही है तब तब अंतिम पंक्ति तक बैठे व्यक्ति के कल्याण पर काम हुआ है वर्तमान में भी राजस्थान में कांग्रेस सरकार ऐसा ही काम कर रही है.उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में आवश्यकता है सही को पहचानने और सत्य की राह पर चलने की.

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोविंदराम गोदारा ने कहा कि पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में आधारभूत ढांचागत विकास करवाने और विशेष रूप से शिक्षा की सुविधाओं में विस्तार करवाने पर काम किया है. आज हर ग्राम पंचायत स्तर पर चिकित्सा शिक्षा एवं पेयजल तथा सड़क संबंधी सुविधाएं ग्रामीणों के लिए उपलब्ध है.बीकानेर सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष राजाराम झोरड़ ने कहा कि अब हर गांव के विकास के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना होगा. उन्होंने वर्तमान कांग्रेस शासन में पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल द्वारा लूणकरनसर विधानसभा क्षेत्र में स्वीकृत कराए गए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए उनका आभार व्यक्त किया.

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के दौरान पूर्व उपप्रधान गफूर खां सरपंच मानसिंह बीका पूर्व सरपंच केसराराम नायक, शंकरलाल शर्मा आसीदेवी जांगू रेवन्तराम गोदारा पंचायत समिति सदस्य ओमप्रकाश गोदारा सरपंच प्रतिनिधि पतराम मान पूर्व सरपंच प्रभुराम जांगु ओम सायच राजाराम जांगु पूर्व पूर्व सरपंच प्रभुराम मेघवाल गुलाम कादर सन्तराम सारण पूर्व उप सरपंच सहीराम मान जेठाराम मान पूर्व सरपंच रेखाराम मेघवाल गजानन्द शर्मा धीरज कुम्हार देवीलाल गोदारा कानसिंह जुगलसिंह सहित कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीणजन उपस्थित रहे ।

Author