Trending Now




बीकानेर,जयपुर मिलिट्री स्टेशन के गाँडीव स्टेडियम में 7 से18 मार्च 2023 तक “स्टेशन क्रिकेट टूर्नामेंट” का आयोजन किया गया।

तनोट ब्रिगेड, सप्त शक्ति कमान और मुख्यालय 61 सब एरिया की टीमों ने टूर्नामेंट में भाग लिया, जो राउंड रॉबिन लीग पर खेला गया था जिसके बाद शीर्ष दो टीमों के बीच फाइनल हुआ।

फाइनल मैच 18 मार्च को तनोट ब्रिगेड और मुख्यालय 61 सब एरिया टीमों के बीच खेला गया। मुख्यालय 61 सब एरिया की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 162 रन बनाए तनोट ब्रिगेड ने इस रोमांचक मुकाबले को आखिरी गेंद पर चार विकेट से जीत लिया।

मेजर वरुण को उनके शानदार अर्धशतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। कैप्टन सुमित मोहन मैन ऑफ द सीरीज रहे, जबकि कमांडर तनोट ब्रिगेड ब्रिगेडियर एस के यादव को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और कर्नल सती को टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक घोषित किया गया।

मुख्य अतिथि, जीओसी 61 सब एरिया मेजर जनरल राय सिंह गोदारा ने विजेता और उपविजेता टीमों के खिलाड़ियों को व्यक्तिगत पदक और विजेताओं को ट्रॉफी प्रदान की। इस कार्यक्रम में अन्य विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति में ब्रिगेडियर जेएस बिष्ट, स्टेशन कमांडर, अधिकारीगण, महिलाए और बच्चे भी शामिल थे।

Author