Trending Now




बीकानेर,पीबीएम अस्पताल के सामने रविवार सुबह नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई की कार से एक मोटरसाइकिल टकराने से उस पर सवार नर्सिंगकर्मी घायल हो गया। विधायक ने इस घायल युवक को संभाला और गनमैन व चालक के साथ उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर उपचार के लिए भेजा। साथ ही अपनी कार को सदर थाने भिजवा कर स्वयं दूसरी कार से रवाना हुए। पीबीएम अस्पताल के अधीक्षक डॉ. पी.के. सैनी के मुताबिक, हालत गंभीर होने पर युवक को जयपुर रैफर किया गया। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

सदर सीआई लक्ष्मणसिंह राठौड़ के मुताबिक हादसा तब हुआ, जब विधायक राजमाता सुशीला कुमारी की अंत्येष्टि में शामिल होने आ रहे थे। पीबीएम के बच्चा अस्पताल के सामने मुख्य सड़क पर बाइक के कार से टकराने के चलते बाइक सवार मोहम्मद हसन घायल हो गए। मोहम्मद पीबीएम अस्पताल में नर्सिंगकर्मी था। ड्यूटी के बाद घर जा रहा था।

ट्रोमा सेंटर चिकित्सकों के मुताबिक नर्सिंगकर्मी के पैर व दो-तीन जगह जाहिरा तौर पर चोटे आई थीं। आंतरिक रक्त स्राव होने लगा, तो हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रेफर किया गया। पीबीएम अधीक्षक सैनी के मुताबिक, रास्ते में ही मोहम्मद हसन ने दम तोड़ दिया।

Author