Trending Now




बीकानेर के हरोलाई हनुमान मंदिर के पास नो एंट्री में घुसे ट्रक ने बालक को कुचल दिया। इस घटना के बाद रविवार को क्षेत्र के लोगों के साथ मिलकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन किया। रास्ता जाम करने के बाद टायर जलाया गया और अब आला अधिकारियों को मौके पर बुलाया जा रहा है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के शहर अध्यक्ष वेद व्यास ने कहा है कि इस तरह के हादसे कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है। पुलिस की मिलीभगत के कारण ही ऐसा हो रहा है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के देहात अध्यक्ष जसराज सींवर ने आरोप लगाया कि पुलिस की मिलीभगत के चलते गंगाशहर क्षेत्र से भारी वाहन मोहता सराय की ओर आते हैं और धरणीधर मैदान के पास से होकर आगे पहुंच जाते हैं। ये ट्रक हरोलाई हनुमान मंदिर के पास से करमीसर की तरफ होकर जैसलमेर रोड पर आते हैं। कुछ डीजल बचाने के चक्कर में आम आदमी की जान खतरे में डाली जा रही है।

शनिवार को यहां शौर्य स्वामी अपने नाना के साथ गया था। इस बीच ट्रक चालक ने शौर्य को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक शौर्य स्वामी के नाना अनंत लाल स्वामी ने ट्रक चालक के खिलाफ नयाशहर थाने में मामला दर्ज करवाया है। इस पर ट्रक जब्त करने के अलावा कोई कार्य नहीं हुआ है। शौर्य अपने पिता पवन स्वामी इकलौती संतान थी।

मोहता सराय पर नो एंट्री

आमतौर पर मोहता सराय पर गंगाशहर पुलिस व यातायात पुलिस के जवान खड़े रहते हैं। इसके बाद भी वहां से ट्रक निकलकर आगे कैसे आया? ये नो एंट्री एरिया है, पुलिस भी तैनात रहती है। भाजयुमो के नेता ये ही सवाल कर रहे हैं कि नो एंट्री पर किस सिपाही और निरीक्षक की ड्यूटी थी। ऐसे पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया जाना चाहिए।

Author