Trending Now




बीकानेर,श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की ओर आ रहे मार्ग पर शुक्रवार तड़के सड़क हादसा हो गया। ट्रेक्टर और ट्रॉली के बीच जबर्दस्त टक्कर हुई। इस हादसे में तीनों को गंभीर चोट आई है, जिन्हें बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में रैफर किया गया है। ट्रोमा सेंटर में दो का इलाज अभी चल रहा है।

श्रीडूंगरगढ़ से निकल रहे नेशनल हाई वे संख्या 11 पर शुक्रवार सुबह करीब चार बजे एक ओवरलोड ट्रॉली और एक ट्रक की आमने सामने की टक्कर हो गई। क्षेत्र के गांव सेरूणा से गुसाईसर छोटा के बीच मे हुए इस हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली तो चकनाचूर हो गई और ट्रक भी पलट गया। टोल प्लाजा की एक्सीडेंट रिस्पॉन्स टीम मौके पर पहुंची और घायलो को संभाला। घटना में 3 जनो को चोटें आई जिनसे से 2 को अधिक चोट लगी है। टोल प्लाजा की एम्बुलेंस से घायलों को सीधे बीकानेर ट्रोमा सेंटर भेजा गया।

घटना के बाद करीब दो घंटे तक रास्ता बाधित रहा। नापासर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को टोल की क्रेन से सड़क से हटवाया। रास्ता करीब छह बजे खुल सका। पुलिस ने दोनों वाहनों का मलबा किनारे कर दिया है। ट्रोले को ज्यादा नुकसान हुआ है। वहीं ट्रक भी पलटा खाने से क्षतिग्रस्त हुआ है। दोनों वाहनों के मालिकों को हादसे के बारे में सूचना दी गई है।

Author