Trending Now




बीकानेर,राजस्थान लोक सेवा आयोग ने चिकित्सा शिक्षा विभाग में सहायक आचार्य के 15 विषयों के पदों के लिए परामर्श तिथि जारी की है। अनुसूचित अनुसूची के अनुसार, 8 मार्च को, फार्माकोलॉजी, फिजिकल मेडिसिन एंड रिहैबिलिटेशन, पीडियाट्रिक्स कार्डियोलॉजी, पीडियाट्रिक्स गैस्ट्रोएंटरोलॉजी, पीडियाट्रिक्स न्यूरोलॉजी, पीडियाट्रिक्स पल्मोनरी, पीडियाट्रिक्स पल्मोनरी, पीडियाट्रिक्स नफ्रोलॉजी में आचार्य की भर्ती होगी।

10 मार्च को कार्डियंस वेस्कुलर और थोरैसिक सर्जरी, नेफ्रोलॉजी, पीडियाट्रिक्स सर्जरी, क्लिनिकल इम्यूनोलॉजी और रुमेटोलॉजी, सर्जिकल गैस्ट्रोएंटरोलॉजी, मेडिकल ऑन्कोलॉजी, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी, सर्जिकल ऑन्कोलॉजी विषयों के पदों की परामर्श होगा। इन 15 विषयों में ऑनलाइन के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार काउंसलिंग के माध्यम से आयोग कार्यालय में जांच के लिए पात्र होंगे।

आवेदकों की पात्रता को केवल साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जाएगा, जब विज्ञापन की शर्तों के अनुसार पात्र चेक किया जाता है। उम्मीदवार 2 मार्च से आयोग की वेबसाइट से विस्तृत आवेदन, परामर्श पत्र, निर्धारित फॉर्म और आवश्यक दिशानिर्देशों को डाउनलोड करने में सक्षम होंगे।

Author