Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के छत्तरगढ़ में इंदिरा गांधी नहर में दो युवकों के नग्न शव मिले हैं, जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. आशंका है कि इन दोनों की हत्या करके शव नहर में फैंक दिए गए हैं.

घटना करीब दस दिन पुरानी लग रही है. छत्तरगढ़ में पंजाब से पानी आता है, ऐसे में ये स्पष्ट नहीं हो रहा है कि शव कहां से नहर में फेंके गए हैं. पुलिस ने शव यहां मॉर्च्युरी में रख दिया है.

गुरुवार सुबह नहर में दो शव तैरते हुए दिखाई दिए थे, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर एसडीआरएफ की टीम ने पहुंचकर दोनों शवों को बाहर निकाला. शव बुरी तरह से गल चुके हैं. इनके शरीर पर कपड़े नहीं है. दोनों की उम्र करीब तीस से चालीस साल के बीच लग रही है. काफी दिन पुराना शव होने के कारण पानी में रहकर गलने के साथ ही फूल गया है.

दरअसल, पंजाब से पानी राजस्थान में आता है. रास्ते में कई जगह गेट्स भी लगे हुए हैं लेकिन इन शवों को कहीं नहीं रोका गया. आमतौर पर शव देखकर भी गेट खोल दिया जाता है ताकि बाहर निकालने व कानूनी प्रक्रिया में ना फंसे. छत्तरगढ़ में नहर खुले में है और आबादी क्षेत्र के लोगों ने इन शवों को देखकर पुलिस को सूचना दी. शवों के फोटो खींचकर उन थानों में पहुंचाया जा रहा है, जहां से होते हुए इनके आगे आने की आशंका है.

Author