Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी , बीकानेर जिला कार्यालय में जिला प्रबुद्धजन प्रकोष्ठ द्वारा आज बजट 2023 -24 पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया गया। प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सुधीर केवलिया और बजट पर चर्चा के जिला संयोजक सुरेद्र सिंह शेखावत ने बजट पर विस्तृत चर्चा करते हुए बजट के सभी प्रावधानों के बारे में बताते हुए कहा कि यह अमृतकाल का यह बजट आम नागरिक का सामयिक और सुदृढ अर्थव्यवस्था का बजट है। समाज के हर वर्ग का ध्यान रखते हुए यह बजट पेश किया गया है। महिला कल्याण और बाल कल्याण की योजनाओं पर डॉ सुधा शर्मा ने प्रकाश डाला । प्रदेश के बजट पर चर्चा समिति के सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बजट को बहु उपयोगी बताते हुए इसे सम्भावनाओं से सराबोर बताया।अनिल शुक्ला ने बजट की महत्ता के बारे में अपने विचार रखे। जिला अध्यक्ष विजय आचार्य ने बजट को प्रधानमंत्री मोदी की दूरदृष्टि और आम नागरिक के सुनहरे भविष्य की उम्मीदों को पंख लगाने वाला बताया।

कार्यक्रम का संचालन प्रदीप सिंह चौहान ने किया। श्रीमती सुधा आचार्य ने ईश वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की।चर्चा करते हुए
कार्यक्रम में प्रदेश कार्यकारी सदस्य सत्यप्रकाश आचार्य , दीपक गोस्वामी , दिलीप पुरी , पी के घई , डॉ गोपाल नागपाल , दलीप राघव , इंद्र ओझा , नवनीत भदोरिया , राकेश माथुर , आदर्श गुप्ता , अजय चौहान , आशुतोष शर्मा , सुशील आचार्य , राहुल पारीक,श्याम सुंदर चौधरी, महावीर सिंह पंवार , नलिन सारवाल,अजय मुदगल , हरिकिशन मोदी , राजेन्द्र गुप्ता , बी बी शर्मा , देवदत्त शर्मा, अमर सिंह राठौर आदि प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।

Author