Trending Now




बीकानेर। शहर में आये दिन हो रही चोरियों से परेशान आमजन की पीड़ा देखते हुए पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा ने सभी थानाधिकारियों के कड़े निर्देशों के बाद हरकत में आई गंगाशहर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एक शातिर चोर को दबोचा है। जानकारी के अनुसार गंगाशहर थाना क्षेत्र में चौपड़ा स्कूल के सामने रहने वाले सौरभ सक्सेना के मकान में चोरी की वारदात हुई थी। चोरी की वारदात के बाद गंगाशहर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए  सलीम उर्फ बड़ा खान को दबोचा है। जिसने सौरभ सक्सेना के घर में चोरी करने की वारदात को कबूला है।  20 अगस्त को सौरभ अपने परिवार सहित बीकानेर से बाहर गया था। 25 अगस्त की रात 11 बजे घर पहुंचे, तो ताले टूटे हुए थे। गंगाशहर पुलिस को सूचना दी गई। घर के अंदर जाकर देखा तो अलमारी टूटी हुई थी। घर से 125200 रूपए नकद सहित 2 जोड़ी पायल, 2 जोड़ी बिछिया, चांदी के सिक्के, नजरिया, सोने के झुमके, नेकलेस, कड़ा, सोने की गिन्नी, नथनी, एप्पल आई फोन गायब था। नकद, आभूषण तथा फोन मिलाकर कुल चोरी करीब पौने चार लाख रूपए की हुई। चोर की सारी वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने कैमरे में कैद युवक की पहचान कर तुरंत कार्यवाही करते हुए गंगाशहर थानाधिकारी राणीदान चारण ने उसको दबोचा लिया।
पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है। अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है। राणीदान चारण ने बताया कि अब बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले की जांच सब इंस्पेक्टर राकेश स्वामी कर रहे हैं।
इससे पहले भी गंगाशहर के कई मकानों में चोरी की बड़ी वारदातें कर चुका है। आरोपी इतना शातिर है कि नकद व सोना चांदी ही चोरी करता है। इस वारदात में उसने करीब 70 हजार रूपए कीमत का आईफोन भी चोरी किया था।

Author