Trending Now




बीकानेर: बीकानेर में मानो चोरों को पोल मिल गई है। जिसके चलते बीकानेर जिले में शहर हो या फिर ग्रामीण क्षेत्र में चोरों का बोलबाला नजर आ रहा है। जहां पोल के चलते चोर एक के बाद एक नकबजनी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। वहीं सुरक्षा की पूरी तरह से पोल खुल गई है। बीकानेर में बीते अड़तालीस घंटों में चोरों ने एक नहीं, बल्कि आधा दर्जन स्थानों पर सेंध लगा चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

इसमें सबसे बड़ी वारदात छत्तरगढ़ कस्बे में हुई है। जहां रात को चोरों ने सुनार की दो दुकानों के तालें तोड़ कर एवं अन्य दीवार में सेंध लगा कर साढ़े आठ किलोग्राम चांदी,85 ग्राम सोना के जेवरात सहित 1.80 लाख रुपए उठा ले गए। खारबारा गांव में मुख्य बाजार में महावीर सोनी की दुकान में चोरों ने ताला तोड़ कर दुकान में रखी तिजोरी जिसमें 7 किलोग्राम चांदी व 70 ग्राम सोना के जेवरात सहित 1.80 लाख रुपए नकद तिजोरी सहित किसी वाहन में डालकर फरार हो गए। इसकी जानकारी दुकानदार को सुबह मिली जब वह अपनी दुकान खोलने जा रहा था। पुलिस ने मौका मुआयना किया और आसपास दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सतासर गांव में भी

लूणकरणसर रोड़ स्थित मोनू सोनी ने ज्वैलरी की दुकान खोल रखी है।यहां चोर दुकान के पिछले हिस्से में सेंध करअंदर घुस गए। वहां तिजोरी में रखे डेढ़ किलो चांदी व 15 ग्राम सोना के जेवरात लेकर चोर फरार हो गए। दोनों की दुकानों से साढ़े आठ किलोग्राम चांदी व 85 ग्राम सोना के जेवरात सहित 1.80 लाख नगदी रुपए चोरी हो गए।

नयाशहर थाना: चोरों ने 9 फरवरी की रात को एफसीआई गोदाम के पीछे बंगला नगर निवासी महावीर डूडी के घर का ताला तोड़ चोर संदूक में रखी नगदी, सोने-चांदी के आभूषण व प्लॉट के कागजात चोरी कर ले गये।

जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना: चोरों ने अल्ताफ अली की मेडिकल कॉलेज के निकट स्थित नॉवल्टी ऑप्टिकल दुकान के ताले तोड़ लैपटॉप, घड़ी, चांदी की बिंटी, मोबाइल, फैंसी चश्में, फ्रेम आदि सामान चोरी कर ले गये।

Author