Trending Now




बीकानेर,वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए यूनियन बजट की खूबियों को आम आदमी तक पहुंचाने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी ने देशभर में कार्यक्रमों और कार्यशाला करने की योजना तय की है इसी क्रम में आज शहर भारतीय जनता पार्टी की बजट पर बनाई गई जिला टीम की बैठक भाजपा जिला अध्यक्ष विजय आचार्य की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में संपन्न हुई।

बैठक में बोलते हुए जिला अध्यक्ष विजय आचार्य ने कहा कि पिछले 10 साल में देश विश्व की नवीं अर्थव्यवस्था से पांचवी अर्थव्यवस्था तक पहुंचा है यह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूर दृष्टि का ही परिणाम है। आचार्य ने कहा कि समावेशी विकास वाले नए भारत का बजट वित्त मंत्री ने पेश किया है इस बजट की खूबियों को आम आदमी तक पहुंचाने की जिम्मेदारी पार्टी कार्यकर्ताओं पर हैं । उन्होंने इसके लिए बनाई गई जिला टीम से विभिन्न क्षेत्रों में कार्यक्रम करने का आह्वान किया ।

राज्य स्तरीय बजट टीम के सदस्य और बीकानेर संभाग के प्रभारी अखिलेश प्रताप सिंह ने बजट के बुलेट प्वाइंट की जानकारी देते हुए एमएसएमई क्षेत्र ,एंटरप्रेन्योर ,स्किल इंडिया ,कृषि क्षेत्र के नवाचारों की जानकारी दी ।

अभियान के जिला संयोजक डॉ सुरेंद्र सिंह ने बजट की विशेषताओं पर प्रकाश डालते हुए आम आदमी तक योजनाओं का प्रचार प्रसार करने की कार्य योजना पर विस्तार से जानकारी दी।
बैठक में विधानसभा पूर्व के प्रभारी कुणाल कोचर विधानसभा पश्चिम के प्रभारी इंद्र ओझा ने विचार रखे ।

लघु उद्योग प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ नरेश गोयल चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ सिद्धार्थ असवाल ,पार्षद सुधा आचार्य, सुधीर केवलिया, अमित व्यास, सुरेश भसीन, प्रदीप सिंह चौहान , इमरान उस्ता, राजेंद्र गुप्ता, संजय गोदारा, राजकुमार सांखला, अरविंद सिंह राठौड़, सीए अभिनव बैद, रितेश अरोड़ा , अमित चोपड़ा , संजय शर्मा मौजूद रहे ।
बैठक में आगामी दिनों में विभिन्न स्तरों पर बजट की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के कार्यक्रम तय किए गए।

Author