Trending Now




बीकानेर.बीकानेर जिले की है। बीकानेर से पुलिस ने सुधा कंवर नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है। बीछवाल थाना इलाके के नजदीक रीको एरिया से पकड़ी गई सुधा अपराधिक प्रवृत्ति के अमरजीत सिंह की पत्नी है।

सुधा कवर राजस्थान के सबसे बड़े अपराध की गवाह है, यानी करीब 2 महीने पहले गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्याकांड में शामिल है । इस कांड में अब तक 18 से ज्यादा लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इनमें से बीकानेर जिले के पांच से छह बदमाश शामिल है। इस पूरे घटनाक्रम में बीकानेर पुलिस फिलहाल ज्यादा जानकारी देने से बच रहीं है।

गैंगस्टर की हत्या में महिला का भी नाम आया सामने

बताया जा रहा है कि 3 दिसंबर को राजू ठेहट की हत्या कर दी गई थी। उसे उसके घर के बाहर सीकर जिले में 4 गोलियां मारी गई थी। उसकी हत्या करने के बाद से लेकर 2 महीने में अब तक 18 से ज्यादा लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी बीकानेर निवासी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली थी। रोहित गोदारा फिलहाल विदेश में बैठा है बताया जा रहा है कि रोहित गोदारा ने ही इस महिला को यह टारगेट दिया था और रोहित के पास से ही महिला को रुपए भी दिए गए थे।

मोबाइल ने उगले चौंकाने वाले राज

इन रुपयों से हथियार खरीदने गए थे और यह भी प्लान किया गया था कि इस हत्याकांड में जो भी खर्चा आएगा वह सुधा कंवर देगी। सुधा कंवर के मोबाइल से पुलिस ने काफी सारे ट्रांजैक्शन बरामद किए हैं। उल्लेखनीय है कि 3 दिसंबर की हत्या के बाद जब पुलिस ने पहली बार हत्या करने वाले आरोपियों को पकड़ा था, तो उनके पास से बीकानेर के एक ईमित्र संचालक ने रुपए डालने की बात कही थी। पुलिस ने उस ई मित्र संचालक को हिरासत में लिया था, लेकिन उस समय सुधा कवर गिरफ्तार नहीं हो पाई थी। आखिर रविवार रात सुधा कवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सुधा कवर का राजू ठेहट से सीधा कोई कनेक्शन नहीं है, लेकिन वह रोहित गोदारा के लिए काम करती है ऐसी चर्चा है। हालांकि बीकानेर पुलिस जल्द ही इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा करने वाली है।

Author