Trending Now




बीकानेर,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दौसा जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के सोहना-दौसा खंड के उद्घाटन से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इसे सुशासन और विकास का उदाहरण बताया है.

पूनिया ने शनिवार को कहा, हमारे लिए गर्व की बात है कि दौसा की धरती से दिल्ली को मुंबई से जोड़ने वाला देश का सबसे लंबा एक्सप्रेस-वे गुजरेगा, आज से पहले किसी ने यह सोचा भी नहीं था कि दौसा से दिल्ली पौने दो घंटे में पहुंचा जा सकेगा, यह सम्भव कर दिखाया है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने.

12 फरवरी को उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी
पूनियां ने प्रधानमंत्री मोदी के 12 फरवरी के दौसा कार्यक्रम के सिलसिले में सवाई माधोपुर और करौली जिला कार्यसमिति की बैठकों में यह बात कही. एक्सप्रेस-वे परियोजना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘आपने और हमने कभी कल्पना नहीं की होगी कि इस तरीके से कभी देश विकसित होगा, ऐसा बुनियादी विकास होगा, जो मोदी सरकार के सुशासन में हो रहा है.’’

प्रदेश की कांग्रेस सरकार से समाज का हर वर्ग पीड़ित- पूनिया
वहीं राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि ‘‘इसके (कांग्रेस) शासन में किसान, युवा, महिलाएं प्रताड़ित हैं, हर वर्ग पीड़ित है.पूनिया ने कहा, ‘‘आगामी विधानसभा एक तरीके का धर्म युद्ध है, यह जनता की लड़ाई है, जो जनता के हक के लिए लड़नी है.’’

केंद्र सरकार के बजट पर क्या बोले पूनिया
आज बौंली दौरे पर गए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार के बजट की जमकर सराहना की. उन्होंने बजट में किसानों के लिए लगभग सवा लाख करोड़ रखे जाने का स्वागत किया. इसके अलावा पूनिया ने अनुसूचित जाति व सैन्य बजट पर भी केंद्र सरकार का धन्यवाद दिया. इसके अलावा पूनिया ने केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान किया और पेपर लीक जैसे प्रकरण पर राज्य सरकार पर निशाना साधा.

Author