Trending Now




बीकानेर,निवेदन है कि जयनारायण व्यास नगर, बीकानेर के सेक्टर 01 02 03 04 05 06 07 08 में विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास कार्यक्रम के तहत वर्ष 2021-22 में पार्कों के विकास कार्य जिसमें ऑपन जीम मशीनरी व बच्चों के झूले इत्यादि लगवाने का कार्य स्थानीय विधायक सिद्धि कुमारी के निधी कोष से किया जा रहा है, जिसकी कुल लागत राशि विधायक कोष से 38.50 लाख रूपये स्वीकृत है।

यह कार्य फर्म गोविन्द स्पोर्ट्स भीवानी हरियाणा के ठेकेदार दिनेश यादव (मो.नं. 9254474066 ) के द्वारा किया जा रहा है, परन्तु फर्म के ठेकेदार द्वारा स्थानीय 12 पार्कों में उक्त कार्य में घटिया सामग्री का उपयोग किया जा रहा है तथा कन्स्ट्रक्शन भी उनके द्वारा निम्न स्तर का किया जा रहा है, जिसकी जांच की जानी अति आवश्यक है। मेरे द्वारा ठेकेदार से दुरभाष पर बात की गई तो उसके द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया तथा उसने कहा कि हमारे द्वारा तो ऐसा ही कार्य किया जायेगा।

आप निवेदन है कि उक्त फर्म ठेकेदार द्वारा किये गये समस्त कार्य की जांच करवाने हेतु एक कमेठी का गठन का उच्च अधिकारियों को इसकी जांच करने हेतु आदेशित किया जावे तथा जब तक जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक उक्त फर्म का भुगतान रोकने का श्रम करें। लालचन्द गौड़ अध्यक्ष

Author