Trending Now




बीकानेर,आज दिन के दो बजे बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से सन 2018 में चुनाव लड़े कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया लाल झवर कांग्रेस पार्टी के हाथ से हाथ जोड़ो प्रोग्राम में रामपुरा बस्ती में जनता से रूबरू हुए और पैदल मार्च किया ।

कन्हैया लाल झवर के इस प्रोग्राम में लोकसभा चुनाव लड़े कांग्रेस नेता मदन गोपाल मेघवाल, कन्हैया लाल बोथरा, एडवोकेट मोहब्बत अली तंवर ,अरविन्द मिढ़ा, शिव दान मेघवाल, हारून राठौड़, मोहम्मद फारूक , नेता प्रतिपक्ष चेतना डोटासरा, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष आनन्द सिंह सोढ़ा, रिडमलसर गांव के पूर्व सरपंच सलीम कलर, मिलन गहलोत आदि कांग्रेस पार्टी के सैंकड़ों नेता और कार्यकर्त्ता साथ थे ।,
इसी के साथ सैंकड़ों की तादाद में महिलाओं ने हाथो में कांग्रेस पार्टी का झण्डा थाम पूरी बस्ती में घर घर पैदल यात्रा निकाली ।
क्षेत्र में कांग्रेस मय माहौल बना हुआ था, जनता गगन भेदी नारे लगा रही थी !
यह एक हकीकत है कि बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में कन्हैया लाल झवर का करेज है, एक अच्छी प्रतिष्ठा है ।
ध्यान रहे आदमी के साथ उसकी छाया चलती है लेकिन उसकी प्रतिष्ठा, गुण और दोष आगे चलते हैं । कन्हैया लाल झवर ने नोखा का जबरदस्त विकास करवाया है, नोखा की जनता इनको विकास पुरुष के नाम से जानती है।
बीकानेर जिले में आम जनता में चर्चा है कि कन्हैया लाल झवर यदि सन 2023 में बीकानेर पूर्व से चुनाव लड़ते हैं तो इनकी रिकॉर्ड वोटों से जीत निश्चित है ।

Author