Trending Now




बीकानेर,राजस्थान में चुनावी साल शुरू होने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी में सियासी हलचल तेज हो गई है। सतीश पूनिया के अध्यक्ष बनने के बाद बीजेपी पोस्टर से हटा दी गई वसुंधरा राजे को एक बार फिर पार्टी पोस्टर में जगह मिल गई है। पिछले 2 साल से पार्टी मुख्यालय पर लगे बड़े होर्डिंग्स में केंद्रीय नेताओं के साथ गुलाबचंद कटारिया और सतीश पूनिया की फोटो ही पोस्टर में थी ।

अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के राजस्थान दौरे के दिन पार्टी मुख्यालय पर नया पोस्टर लगाया गया। इसमें वसुंधरा राजे को भी पार्टी के फेस के तौर पर प्रजेंट किया गया है। पार्टी के इस बदलाव के बाद राजस्थान बीजेपी में वसुंधरा राजे की चुनावी भूमिका को लेकर कयासों का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

इधर, वसुंधरा राजे का पार्टी मुख्यालय पर पोस्टर लगने के बाद पार्टी में उनके समर्थकों ने खुशी जाहिर की है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि वसुंधरा राजे राजस्थान में बीजेपी का चेहरा है। आम जनता उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करती है। इसलिए उनका पोस्टर में आना पार्टी के लिए फायदेमंद होगा। हालांकि वसुंधरा राजे के साथ कुछ लोगों ने चीटिंग की थी। वह शेर हैं, थी और रहेगी। एक कार्यकर्ता ने कहा कि वसुंधरा राजे लोगों के दिलों में राज करती हैं। इसलिए अब तक वह पोस्टर में नहीं थी । वसुंधरा की लोकप्रियता पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा था। अब जब उन्हें फिर से पोस्टर में जगह मिली है। तो इससे बीजेपी को ही फायदा जरूर होगा।

Author