Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी ने बीकानेर देहात जिलाध्यक्ष पद पर जालमसिंह भाटी किशनपुरा की चौथी बार नियुक्ति की है इसके साथ ही विजय आचार्य दूसरी बार शहर के जिलाध्यक्ष पद पर मनोनीत हुए है, दोनों के मनोनयन पर क्षत्रिय सभा बीकानेर सम्भागीय कार्यकारिणी ने प्रसन्नता व्यक्त की है।
क्षत्रिय सभा के सम्भागीय अध्यक्ष करणप्रतापसिंह सिसोदिया ने कहा कि आखिर बीकानेर में भाजपा के कोर राजपूत वोट बैंक के विषय में सोचा यह अच्छी बात है देहात में जालमसिंह भाटी एवं शहर में विजय आचार्य के जिलाध्यक्ष बनने से ब्राह्मण समाज में अच्छा सन्देश जाएगा।
क्षत्रिय सभा सम्भागीय प्रवक्ता डूंगरसिंह तेहनदेसर ने कहा कि भाजपा में हाशिये पर चल रहे मूल भाजपा के कार्यकर्ताओं को पुनः तरजीह मिलेगी, ऐसा लग रहा है अब सब कुछ व्यवस्थित होगा और पार्टी में मजबूत नेताओं की वापसी होगी।
क्षत्रिय सभा के महामंत्री जुगलसिंह बेलासर, उपाध्यक्ष जगमालसिंह पायली, कर्नल हेमसिंह शेखावत, मनोहर सिंह झझु, हेमसिंह मोकलसर, रनबीरसिंह नोखड़ा, विक्रमसिंह बीका, शम्भूसिंह झझु, जितेन्द्रसिंह राजियासर, रूपेंद्रसिंह कक्कू, प्रदीप सिंह चौहान, गिरधारी सिंह खिंदासर, नरेंद्र सिंह गाजूसर, गोरधन सिंह लोहारकी सहित कई प्रमुख राजपूत नेताओं ने भाटी एवं आचार्य की नियुक्ति पर प्रसन्न्ता व्यक्त करते हुए शुभकामनाएं प्रेषित की है।

Author