Trending Now




बीकानेर,श्रीडूंगरगढ़ की एक फैक्ट्री में चोरी करने वाले चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अब इन युवकों से चोरी गए सामान की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।इन युवकों ने खेत से मेथी और मूंगफली की चोरी की थी। इन चारों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है, ऐसे में कुछ और चोरियों का राज भी खुल सकता है.

सीकर निवासी महेंद्र सिंह जाट ने श्रीडूंगरगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया है कि एग्रो फूड फैक्ट्री एनएच-11 के पास बेनीसर में चार युवकों ने मिलकर चोरी की है. चोरी के संबंध में फैक्ट्री से मिले कुछ साक्ष्य भी पुलिस को उपलब्ध कराए गए। इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पहले चारों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसमें चोरी की पुष्टि कर गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने सिकंदर पुत्र गन्ने खां सलीम पुत्र मासूम खां निवासी दौसर, बाबू पुत्र मुन्ने खां अमजद पुत्र खान लूणकरणसर जिला बीकानेर को गिरफ्तार किया है. इन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से पुलिस ने इन्हें रिमांड पर ले लिया है। एसएचओ अशोक बिश्नोई समेत पूरी टीम ने मामले का खुलासा किया। इसमें आरक्षक अवदान, राकेश कुमार, लेखराम, गोरखाराम व श्रीकिशन भी शामिल थे। पुलिस अब इनसे सख्ती से पूछताछ कर रही है।

Author