Trending Now




बीकानेर,गणतंत्र दिवस पर राजकुमार संतोषी की रिलीज होने वाली फिल्म गांधी गोड़से एक युद्ध का ट्रेलर रिलीज हो गया। जो कि रिलीज होने के बाद से ही काफी चर्चा में है। इस फिल्म की कहानी असगर वजाहत एवं राजकुमार संतोषी ने लिखी है। फिल्म में बीकानेर के संदीप भोजक ने जेलर अमोद राय की भूमिका निभाई है और द्वितीय सहायक निर्देशन भी हैं। संदीप ने बताया कि किरदार के करीब जाने के लिए उन्होनें 20 किलो वजन बढ़ाया है।

निर्देशक ने शूटिंग से पहले बहुत रिसर्च की है ताकि कहानी को नेचुरल दिखाया जा सके। उन्होनें बताया कि फिल्म की शूटिंग कोविड़ काल में की गई तो उस दौरान बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। क्योंकि बहुत सारे सीन में भीड़ के दृश्य फिल्माने थे और उस वक्त इन सब चीजों को लेकर बहुत प्रोटोकॉल थे। संदीप भोजक ने 6 हिन्दी फिल्मों में काम किया एक पहेली लीला, बैटल ऑफ रागढ़ी, बैड बॉय, चायनीज फिल्म मंडाला और हॉलीवुड फिल्म होटल मुंबई,12 सीरियल में अभिनय कर चुके है। इनमें ये है मोहबत्ते,कुमकुम भाग्य, मेरे साई, शक्ति आदि प्रमुख है।

फिल्म में अपने किरदार की तैयारी पर बात करते हुए भोजक  बताते है कि फिल्म में मेरा किरदार अहम है। में इसमें जेलर बना हूं, इसके अलावा में इस फिल्म में राजकुमार संतोषी को असिस्ट भी कर रहा था। इस किरदार के लिए मैने एक महीने में करीब बीस किलो वजन बढ़ाया था। एक आउट साइडर एक्टर को अगर राजकुमार संतोषी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है तो इससे बड़ा अचीवमेंट और क्या हो सकता है।

Author