Trending Now




बीकानेर,भाजपा के प्रदेशव्यापी जन आक्रोश यात्रा अभियान के अंतर्गत मंगलवार, 10 जनवरी को होने वाली शहर भाजपा की जन आक्रोश महासभा के लिए संगठन स्तर पर तैयारी बैठकों का क्रम निरन्तर जारी है।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया कि मंडल स्तर की बैठकों के क्रम में रविवार को भाजपा जूनागढ़ मण्डल के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य के निवास पर मंडल अध्यक्ष अजय खत्री की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य ने मंडल क्षेत्र में आने वाले वार्डों और बूथ स्तर पर सुदृढ़ व्यूह रचना बनाकर कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत संपर्क करने का आह्वान किया।

जिला उपाध्यक्ष एड. अशोक प्रजापत ने मंडल के सभी पदाधिकारियों से विभिन्न माध्यमों से सीधा संपर्क कर महासभा में कार्यकर्ताओं और आमजन की अधिक से अधिक भागीदारी का आह्वान किया।

मंडल अध्यक्ष अजय खत्री ने सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग से जन आक्रोश सभा में मंडल क्षेत्र से ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थिति का विश्वास दिलाया।

बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, जिला उपाध्यक्ष एड. अशोक प्रजापत, जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, जूनागढ़ मंडल अध्यक्ष अजय खत्री, पूर्व मंडल अध्यक्ष विजय सिंह पड़िहार, मंडल महामंत्री शिवशंकर मेघवाल, हरि सिंह राजगुरु, मंडल उपाध्यक्ष चेतन पंवार, विकास पंवार,पार्षद अनूप गहलोत, पूर्व पार्षद प्रेम सिंह मेड़तिया, रामपाल सेन, त्रिलोक सिंह चौहान, मण्डल कोषाध्यक्ष महेश आचार्य, त्रिलोक सिंह चौहान,भारती अरोड़ा, राधा खत्री, जयशंकर रील इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Author