Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारियों ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य के नेतृत्व में जिला कलेक्टर श्री भगवती प्रसाद से मुलाकात और जिला पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन प्रेषित कर सदर पुलिस थाना क्षेत्र में बढ़ती हुई चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने और चोरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करते हुए क्षेत्र में रात्रिकालीन गश्त को बढ़ाने की मांग की । साथ ही भाजपा नेताओं ने नगर विकास न्यास सचिव के नाम ज्ञापन देकर न्यास द्वारा जूनागढ़ के सामने बनाए गए मसाला चौक की दुकानों की खिड़कियाँ, दरवाजे और शटर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी किए जाने की सूचना देते हुए संबंधित थाने में मामला दर्ज करवाकर उचित कार्रवाई की मांग भी रखी ।

इस सम्बन्ध में जूनागढ़ मंडल अध्यक्ष अजय खत्री ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शिखरबंद महादेव, जूनागढ़ के सामने और हनुमान जी, संतोषी माता और अंजनी माता के तीन मंदिरों में गत दिनों चोरियां हुई है और अभी तक भी इन मामलों में चोरों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसके अलावा क्षेत्र में अनेक स्थानों पर चोरी की वारदातों से आमजन में डर का माहौल व्याप्त है और चोर खुलेआम बेधड़क चोरियां कर रहे हैं जिन पर अंकुश नहीं लगने से क्षेत्रवासी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

भाजपा नेताओं ने मांग रखी कि चोरी की वारदातों का जल्द से जल्द खुलासा कर चोरों की अविलंब गिरफ्तारी की जाए और ऐसी वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए रात्रिकालीन गश्त बढ़ाई जाए।

जिला कलेक्टर से मुलाकात करने वाले प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, जिला उपाध्यक्ष एड. अशोक प्रजापत, जूनागढ़ मंडल अध्यक्ष अजय खत्री, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष श्यामसुंदर चौधरी, जूनागढ़ मंडल महामंत्री मोहन सिंह राठौड़, पूर्व पार्षद जगदीश प्रसाद मोदी, विमल पारीक सम्मिलित रहे ।

Author