Trending Now




बीकानेर,राजस्थान की तेजी से बढ़ती हुई फाइनेंशियल सर्विसेज प्रदाता कंपनी वेल्थॉनिक ने एक बार फिर दो नए कीर्तिमान स्थापित किये हैं। इस बार के कीर्तिमान ने पहला कीर्तिमान है 5900 करोड रुपए का टर्नओवर और दूसरा कीर्तिमान है मासिक रूप से 10 लाख रूपये की एसआईपी दिसंबर माह में बुक करना। ऐसा करने वाली यह बीकानेर की पहली इन्वेस्टमेंट कंपनी है।

इन दोनों कीर्तिमानों को स्थापित करने का जश्न कंपनी के बीकानेर ऑफिस में पूरी टीम के साथ मनाया गया और इस अवसर पर कंपनी के सीईओ पीयूष शंगारी ने कहा कि एक बार जीत जाना जरूर आसान है किंतु हर बार जीतने की आदत डालना हमें अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर करने में सक्षम बनाता है। हमारे सभी कर्मचारियों और सशक्त टीम की बदौलत ही कंपनी हर बार नए कीर्तिमान रचने में सफल होती है। इसके साथ ही कंपनी की चीफ रेवेन्यू ऑफिसर प्रियंका गुगलानी शंगारी ने कहा कि हमारी म्यूच्यूअल फंड टीम में 90% से अधिक महिला कर्मचारी शामिल हैं और इनकी अथक लगन और परिश्रम के बदौलत ही 1 महीने में दस लाख रूपये से अधिक की एसआईपी बुक करना संभव हो सका है।

कंपनी ने अपने इस जश्न समारोह में न केवल दोनों उपलब्धियों के लिए केक ही काटा बल्कि एक परंपरागत समारोह के रूप में इसे सेलिब्रेट भी किया। इस सेलिब्रेशन के दौरान कंपनी ने पिछले तिमाही के स्टार ऑफ द मंथ कर्मचारियों के नामों की घोषणा भी की और साथ ही साथ 3 नए कर्मचारियों को उनकी उपलब्धियों के कारण पदोन्नति भी प्रदान की गई। भुवनेश शर्मा, सुश्री कोमल थापा और सुश्री शिवानी सिंह को उनकी उपलब्धियों के लिए पदोन्नत किया गया है तथा नादान सिंह, सोनू रंगा, अंकुर ओझा, शिवानी सिंह, अजीम कौर तथा प्रिया सोलंकी को गति माही के लिए स्टार ऑफ द मंथ कैटेगरी से पुरस्कृत किया गया। कंपनी के ड्रिलिंग हेड लक्ष्य भूटानी ने इन सभी कर्मचारियों को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी तथा कंपनी की एचआर हेड पूजा जैन ने आगे और अधिक जिम्मेदारी से अपने कर्तव्यों को निर्वाह करने की सीख दी।

Author