Trending Now




बीकानेर। किसमीदेसर निवासी महिला की विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पीहर पक्ष ने ससुराल वालों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए महिला पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है।किशमीदेसर निवासी 50 वर्षीय विवाहिता बेबी की शादी करीब 30 साल पहले हरिराम गहलोत से हुई थी। शादी के बाद कोई संतान नहीं हुई तो जेठ के बेटे किशोर को गोद लिया।
शनिवार को बेबी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। ससुराल वालों का कहना था कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जबकि, पीहर पक्ष ने उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए ससुराल वालों के खिलाफ महिला पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है।
नत्थूसर बास निवासी नरपत कुमार माली की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि उसकी बहन बेबी का पति हरिराम, दत्तक पुत्र किशोर गहलोत और उसकी पत्नी संजू गहलोत उसे परेशान करते रहते थे। इससे मजबूर होकर उसने आत्महत्या कर ली। एसएचओ सुरेन्द्र प्रजापत ने बताया कि आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच सीओ सदर पवन कुमार भदौरिया को सौंपी गई है।

Author