Trending Now




बीकानेर,दलित समाज की लाड़ली व राजस्थान की बेटी प्रिया सिंह को थाईलैंड में आयोजित 39 वीं बॉडी बिल्डर्स प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीतने व राजस्थान की प्रथम बॉडी बिल्डर महिला का खिताब अपने नाम करने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

प्रिया सिंह ने विकट परिस्थितियों का सामना करते हुए यह मुकाम हासिल किया है। डूंगरगढ(बीकानेर) की निवासी प्रिया सिंह दलित समाज से है। वह वर्ष 2018,2019 व 2020 मिस राजस्थान भी रही है। दो बच्चों की मां प्रिया सिंह एक गृहणी भी है। इस मुकाम तक पहुंचाने में उनके पति व परिवार का विशेष सहयोग रहा है। मैं उनके उत्तरोत्तर प्रगति की मङ्गल कामनाएं प्रेषित करता हूँ।
आप भी प्रिया सिंह को बधाई दें तथा उनका मनोबल बढ़ाएं।

प्रिया सिंह मास्टर भोमाराम बोस, प्रदेश महामंत्री भारतीय दलित साहित्य अकादमी राजस्थान व प्रदेश संगठन मंत्री राजस्थान मेघवाल परिषद :

राजस्थान कि बेटी ने बढ़ाया भारत का मान:
बहुजन समाज कि बेटी प्रियासिंह ने देश और प्रदेश का मान बढ़ाया, हाल ही थाईलैंड में आयोजित 39 वी अंतराष्ट्रीय महिला बाॅड़ीबिल्डिंग चेम्पियनशिप में गोल्ड मेडल व प्रो-कार्ड जीतकर पुरे भारतवर्ष और विशेष रूप से राजस्थान राज्य का नाम रोशन किया है। तो मैं बहन प्रिया जी को अपने उज्जवल भविष्य कि हार्दिक शुभकामनाए देता हूं।
वह एक महिला होने के नाते अंतराष्ट्रीय स्तर पर देश, प्रदेश का नाम रोशन किया है और राजस्थान सरकार कि तरफ से भी उनको अभी तक ऐसा कोई सम्मान नहीं मिलना और समाज के जो सरकार में मंत्री या विधायक हैं उनकी तरफ से भी सम्मान न करना यह समाज की बहुत बड़ी कमजोरी है।
तो मैं सभी बहुजन साथियों से कहना चाहता हूं कि सोशियल मीडिया के माध्यम से भी बहन के मनोबल को बढ़ाने का प्रयास करें।ताकि समाज,देश और प्रदेश का नाम इसी तरह रोशन करते रहे।
जय संविधान,जय भारत,जय राजस्थान।

Author