Trending Now




बीकानेर, मिरल फाउंडेशन द्वारा 26 वे ग्लोबल साइंस ज्योतिष महाकुंभ 22 अहमदाबाद में आयोजित बीकानेर के विश्व विख्यात  ज्योतिषाचार्य,   द फोरकास्ट हाउस निदेशक डॉ नंदकिशोर पुरोहित का ज्योतिष महाकुंभ प्रशंसा अवार्ड (JYOTISHMAHA KUMBH APPRECIATION AWARD) से सम्मान किया गया !

 डॉ नंदकिशोर पुरोहित को सम्मान स्वरूप एक स्मृति चिन्ह,  सर्टिफिकेट और पुष्पाहार से सम्मानित किया गया ! डॉ पुरोहित को सम्मानित करने वालों में प्रमुख रूप से मिरल फाउंडेशन के फाउंडर श्रीमती मीता जानी, सचिव कल्पेश उपाध्याय, धर्मगुरु डॉ. एच.एस. रावत अनिल वत्स थे !

 इस अवसर पर डॉ पुरोहित ने टॉक शो के दौरान अपने अभिभाषण में ऋण मुक्ति कैसे हो तथा ऋण मुक्ति के क्या-क्या उपाय हो सकते हैं, जीवन के अंदर कितने प्रकार के ऋण होते हैं और उन ऋण से किस प्रकार से मुक्ति पाई जा सकती ह , आजकल जिस प्रकार से दुनिया में लोग अपना जीवन ऋण के ऊपर ही जी रहे हैं उन्हें कर्ज़ को लेने की प्रक्रिया तथा उसे किन कार्यों के लिए लिया जा सकता या उपयुक्त होता है  उसके बारे में लोगों को जानकारी दी !

संपूर्ण भारत वर्ष से कार्यक्रम में ज्योतिष वास्तु अंक ज्योतिष सामुद्रिक विज्ञान के संबंधित अनेक अनेक विद्वान उपस्थित हुए कार्यक्रम होटल प्रेसिडेंट शी आयोजित किया गया कार्यक्रम का विषय ऋण मुक्ति और ज्योतिष उपाय !

Author