Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी बीकानेर शहर की संगठनात्मक बैठक बुधवार को जिला कार्यालय में प्रदेश उपाध्यक्ष और बीकानेर संभाग प्रभारी माधोराम चौधरी और जिला संगठन प्रभारी ओम सारस्वत के मुख्य आतिथ्य में आयोजित की गई। बैठक में राष्ट्रीय, प्रदेश और जिला पदाधिकारी, मंडल-मोर्चा अध्यक्ष, प्रकोष्ठ पदाधिकारी, जन आक्रोश यात्रा से जुड़े पदाधिकारी और शक्ति केंद्र संयोजकों ने हिस्सा लिया ।

जिला महामंत्री अनिल शुक्ला ने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से हाल ही में संपन्न हुई जन आक्रोश यात्रा की समीक्षा के साथ ही राज्य सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज करवाने के लिए मिस कॉल नंबर 8140200200 पर अधिकाधिक मिस कॉल करवाने संबंधी अभियान, आरोप पत्रक वितरण और 24 दिसंबर को आयोजित होने वाली जनसभा की तैयारियों के संबंध में विस्तृत चर्चा कर रूपरेखा तैयार की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी ने बीकानेर में जन आक्रोश यात्रा की सफलता के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और शहरवासियों का आभार जताते हुए कहा कि यात्रा के दौरान यह अनुभव किया गया कि गहलोत सरकार के प्रति आमजन में भारी आक्रोश और विरोध है जिसकी परिणिती आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता परिवर्तन के साथ ही भारी बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की विजय के रूप में होने वाली है ।

चौधरी ने युवाओं, महिलाओं और आमजन के माध्यम से राज्य सरकार के खिलाफ अधिक से अधिक संख्या में मिस कॉल करवाने, आरोप पत्रक वितरण तथा 24 दिसम्बर को होने वाली आमसभा में अधिकाधिक संख्या में भागीदारी निभाने का आह्वान किया ।

जिला संगठन प्रभारी ओम सारस्वत ने 24 दिसम्बर को होने वाली आमसभा के लिए जिला-मंडल-शक्ति केंद्र और बूथ स्तर तक तैयारी बैठक कर पूर्ण तैयारी से बड़े जनसमूह की भागीदारी के साथ जनसभा आयोजित करने का आह्वान किया । उन्होंने कहा कि आमजन के मानस में भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति के प्रति गहरा लगाव और जुड़ाव है तथा पार्टी ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आंदोलन का बिगुल बजा दिया है। प्रत्येक विधानसभा में जन आक्रोश यात्रा, आरोप पत्रक वितरण और आम सभाओं के माध्यम से भाजपा राज्य की कांग्रेस सरकार के नाकारा शासन और विफलताओं को आमजन तक पहुंचाने का कार्य कर रही है।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने भी कांग्रेस सरकार के कुशासन और भ्रष्टाचार को आमजन तक पहुंचाने की बात कहते हुए आम सभा को सफल बनाने का आह्वान किया ।

बैठक का संचालन करते हुए जिला महामंत्री अनिल शुक्ला ने संगठन स्तर पर आम सभा की तैयारियों बाबत जानकारी दी ।

जिला उपाध्यक्ष डॉ. भगवान सिंह मेड़तिया ने सभी का आभार व्यक्त किया ।

इस अवसर पर अशोक प्रजापत, गोकुल जोशी, मधुरिमा सिंह, सुषमा बिस्सा, अरुण जैन, मनीष आचार्य, मुकेश ओझा, नरसिंह सेवग, चन्द्रप्रकाश गहलोत, अभय पारीक, कपिल शर्मा, विनोद करोल, दिनेश महात्मा, वेद व्यास, राजाराम सिंगड़, श्यामसुंदर चौधरी, सोहनलाल चांवरिया, विक्रम सिंह राजपुरोहित, सुधा आचार्य, अनिल हर्ष, पुखराज स्वामी, नरेंद्र सिंह, विश्वजीत सिंह पंवार, आशा पारीक, भारती अरोड़ा, भगवती स्वामी, संगीता शेखावत, सुशील आचार्य, राजकुमार पारीक, हिमांशु शर्मा, गगन भाटी, रमेश पारीक, धनराज प्रजापत, घनश्याम लोहिया, रामसा गहलोत, रमेश भाटी, मांगीलाल गोदारा, काननाथ गोदारा, उमाशंकर सोलंकी इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Author