Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के जसरासर थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ यह कहकर दुष्कर्म किया गया कि उसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा. ऐसा आरोप लगाते हुए युवती ने 11 नवंबर को जसरासर थाने में मामला दर्ज कराया।

दिन भर की मशक्कत के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, पीड़ित लड़की ने सीताराम नाम के युवक की शिकायत की थी. सीताराम सेवड़ी गांव के रहने वाले हैं। आरोप है कि आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाए गए। जिसे वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और खुद थानाध्यक्ष जगदीश पंडार ने जांच शुरू की. इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए.

इस पर टीम गठित कर कार्रवाई की गई। इस पर सीताराम सुथार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की मनोवैज्ञानिक जांच कर पूछताछ की जा रही है। इस कार्रवाई को अंजाम देने में एएसआई जगदीश पंडार, हेड कांस्टेबल रेवंत राम, कांस्टेबल सतीश कुमार, किशनाराम और शिव प्रकाश की अहम भूमिका रही. वहां कांस्टेबल सतीश की खास भूमिका थी। आरोपी सीताराम नागौर जिले का रहने वाला था, ऐसे में पुलिस ने नागौर के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र में जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Author