Trending Now




बीकानेर,सीकर में राजू ठेहट मर्डर के लिए किसने उपलब्ध कराए थे हथियार, इटली में बैठा है डॉन। जयपुर कमिश्नरेट पुलिस पंजाब पुलिस के वांछित रोहित गोदारा की भी तलाश कर रही है। रोहित फर्जी नाम अजर बैजन से पासपोर्ट बनवाकर दुबई होते हुए बीकानेर पहुंचा था।रोहित गोदारा ने पवन के नाम से पासपोर्ट बनवाया था। शिप्रापथ थाना क्षेत्र के एक व्यवसायी से 17 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में भी नगर पुलिस को उसकी तलाश है। कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि रोहित गोदारा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

पुलिस मुख्यालय के जरिए इंटरपोल से भी मदद मांगी गई है। रोहित के इटली में होने की संभावना है। अपर पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा ने बताया कि शिप्रापथ थाना क्षेत्र के एक व्यवसायी को धमकाने के मामले में गोदारा के गुर्गे भी पकड़े गए हैं. रोहित जयपुर के कुछ बदमाशों के संपर्क में है। सीकर में राजू ठेहट की हत्या के बाद उसके गुर्गों की भूमिका की जांच की जा रही है। जयपुर के एक कारोबारी को रोहित गोदारा ने व्हाट्सएप कॉल पर धमकी दी थी। गोदारा भी जयपुर में रुका था। लेकिन उसके गुर्गों को नहीं पता कि रोहित जयपुर में कहां ठहरा हुआ था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के लिए रोहित गोदारा ने शूटरों को हथियार मुहैया कराए थे। आनंदपाल के एनकाउंटर और राजू के मर्डर के बाद रोहित राजस्थान का डॉन बनना चाहता था। गैंगस्टर राजू ठेहट को मारने के लिए शार्प शूटर विदेशी हथियार लाए थे। ये हथियार तुर्की और चीन में बने हैं। शूटरों ने मौके पर ही 52 से ज्यादा गोलियां चलाईं। जबकि 25 से ज्यादा गोलियां राजू ठेहट पर चलाई थीं।पोस्टमॉर्टम के दौरान डॉक्टरों की टीम ने राजू ठेहट के शरीर से 25 से ज्यादा गोलियां निकालीं।

Author