Trending Now




बीकानेर,सीकर में कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट के शव के पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को अंतिम संस्कार किया गया.पोस्टमार्ट रिपोर्ट में 25 गोलियां लगने की बात सामने आई है.पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

सीकर. राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की शनिवार सुबह चार बदमाशों ने दिनदहाड़े हत्या कर दी थी. सीकर के एसके अस्पताल में 6 घंटे पोस्टमार्टम चला. रिपोर्ट के अनुसार ठेहट को 25 गोलियां लगी हैं. 1 गोली सिर में और बाकि कंधे व सीने के आस-पास लगी. सोमवार शाम 4 बजे राजू ठेहट के शव को एंबुलेंस से उनके पैतृक गांव लाया गया. यहां शाम 5 बजे धार्मिक रीति रिवाज के अनुसार ठेहट का अंतिम संस्कार किया गया.

ये था मामला : शनिवार सुबह सीकर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक कोचिंग इंस्टिट्यूट के पास होस्टल के गेट पर राजू ठेहठ को चार हमलावरों ने गोलियों से भून कर मार डाला. इस दौरान हॉस्टल में अपने बच्चे से मिलने आए व्यक्ति की भी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने उसे वारदात का वीडियो बनाते हुए देख लिया था. पुलिस इस मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. जबकि 1 नाबालिग को भी निरुद्ध किया गया है.

Author