Trending Now




बीकानेर,सीकर में राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने फेसबुक पर पोस्ट करके ली है.रोहित गोदारा ने कहा कि आनंदपाल सिंह और बलवीर बानूड़ा की मौत का बदला लिया है. बाकि दुश्मनों से भी जल्द ही मुलाकात होगी. रोहित गोदारा का नाम सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से भी जुड़ा था. रोहित गोदारा के तीन गुर्गों को पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार भी किया था. पुलिस को शक था कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गाड़ी की व्यवस्था में इनका हाथ था. और रोहित गोदारा गैंग के लॉरेंस विश्नोई से तार जुड़े है.

रोहित गोदारा का इतिहास

रोहित गोदारा बीकानेर में लूणकरणसर इलाके के कपूरीसर गांव में है. इसके अलावा उसका एक और घर 1BHM में भी है. रोहित गोदारा पर बीकानेर में एक व्यापारी जुगल राठी को धमकाने का मामला भी दर्ज हुआ था. पैसे की वसूली की कोशिश की थी. बीकानेर के कालू थाना का वो हार्डकोर क्रिमिनल है. जब वो सिर्फ 19 साल का था तभी से अपराध की दुनिया में एंट्री कर चुका था. अब तक वो करीब 15 बार जेल जा चुका है. वो अपनी गैंग के साथ साथ मोनू गैंग और गुठली गैंग को भी ऑपरेट करता है. रोहित गोदारा अपनी ताकत बढ़ाने के लिए ज्यादा गैंग से संपर्क रखता है.जब वो बीकानेर जेल में बंद था तो रंगदारी के लिए एक कारोबारी और भाजपा नेता मोहन सुराणा के रिश्तेदार पर गोलियां चलवाई थी. इतना ही नहीं सरदारशहर की सरपंच मगनी देवी के देवर की हत्या भी उसी ने कराई थी.

कैसे काम करता है रोहित गोदारा

रोहित गोदारा के बारे में बताया जाता है कि वारदात को अंजाम देने वो खुद नहीं जाता. अपने गुर्गों को भेजता है ताकि पुलिस गिरफ्त में आए तो गुर्गे ही आए. खुद की सुरक्षा के लिए 4 बॉडिगार्ड रख रखे है जिनको महीने में 40-40 हजार रुपए सैलरी भी देता है. रोहित गोदारा की गैंग में 150 के करीब लड़के है. राजस्थान के अलावा हरियाणा और पंजाब पुलिस भी उसकी तलाश कर रही है.उसके खिलाफ 25 से ज्यादा मामले दर्ज है.

Author