Trending Now




बीकानेर,दाऊजी रोड़,तेलीवाड़ा पर महारानी किशोरी देवी स्कूल की मैडम के साथ चेन स्नैचिंग के चर्चित मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। विभिन्न पुलिस टीमों ने संयुक्त प्रयास करते हुए हनुमानगढ़ के डबली जाटान से दो युवकों को धर दबोचा है। युवकों को पहचान अभी उजागर नहीं की गई है, उन्हें बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी हनुमानगढ़ से बीकानेर वारदात करने ही आए थे। उनका पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि आरोपियों ने बीकानेर आते ही पहले एक मोटरसाइकिल चुराई। बाद में उसी मोटरसाइकिल को वारदात में काम में लिया। चेन स्नेचिंग के बाद आरोपी मोटरसाइकिल बीकानेर में ही लावारिस छोड़ गए।

बता दें कि पांच दिन पहले श्रीडूंगरगढ़ निवासी हिजाब फातिमा पुत्री मासूम हुसैन सोनगिरी रोड़ स्थित अपने पीहर आई थी। इस दौरान देर शाम वह अपने चार वर्षीय बेटे को लेकर खरीददारी करने गई। दाऊजी रोड़ स्थित एक दुकान के आगे वह स्कूटी पर बैठी सामान मिलने का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान स्कूटी के बिल्कुल पीछे खड़े नकाबपोश युवक महिला के गले से चेन छीन ली और फरार हो गया। यह युवक काफी देर तक महिला की स्कूटी के पीछे था मगर वह उसे नजरंदाज कर गई। आरोपी का साथी पीछे गली में मोटरसाइकिल पर उसका इंतजार कर रहा था।

वारदात के बाद नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। मामले को आईजी ओमप्रकाश पासवान व एसपी योगेश यादव ने गंभीरता से लिया था। थानाधिकारी वेदपाल शिवराण के नेतृत्व में चल रही जांच में डीएसटी का विशिष्ट योगदान रहा। डीएसटी के एएसआई रामकरण सिंह व हैड कांस्टेबल दीपक यादव मय टीम ने कड़ी मेहनत से आरोपियों को ट्रेस किया है। बताया जा रहा है कि डीएसटी ने करीब सौ सरकारी व प्राइवेट कैमरों की फुटेज खंगाल कर आरोपियों का पता लगाया है।

Author