Trending Now




बीकानेर,सॉरी भैया,मैं अब जान छोड़ रहा हूं… अपनी मां का ख्याल रखना, मैं सुसाइड कर रहा हूं।” एक छोटे भाई ने यह वॉयस मैसेज अपने बड़े भाई को वाट्सएप पर भेजा।

इससे पहले कि बड़ा भाई संदेश सुनता, छोटा भाई असल में इंदिरा गांधी नहर में कूद चुका था। बड़ा भाई जब तक अपने कलेजे के टुकड़े को ढूंढता तब तक अंधेरा हो चुका था, अब गुरुवार को पुलिस और प्रशासन मिलकर उसे नहर में खोजने का प्रयास करेंगे। छोटे भाई ने क्यों लगाया मौत को गले? यह अभी तक ज्ञात नहीं है।

घटना बीकानेर के खाजूवाला इलाके की है। जहां ग्राम पंचायत 14 बीडी निवासी 18 वर्षीय राजसिंह पुत्र पूर्णा सिंह जाति रायसिख ने इंदिरा गांधी नहर की 682 आरडी नहर में छलांग लगा दी। कूदने से पहले उसने अपने बड़े भाई को व्हाट्सएप पर वॉयस मैसेज भेजा कि सॉरी भाई, मैं जीवन को अलविदा कह रहा हूं… तुम मेरी मां का ख्याल रखना, मैं आत्महत्या कर रहा हूं। इस मैसेज को सुनने के बाद राज सिंह की तलाश शुरू हुई। अंत में उसके नहर में कूदने का दु:खद समाचार मिला। दरअसल, राज सिंह को एक ठेले वाले ने नहर में कूदते देखा था. राज सिंह के नहर में कूदते ही गोलगप्पे बेचने वाले इस शख्स ने ऐसा हंगामा किया कि लड़का कूद गया. जब तक लोग वहां पहुंचे तब तक राजसिंह आगे निकल चुका था। पुलिस को सूचना दी गई लेकिन कोई निकालने नहीं पहुंचा। नहर के तेज बहाव के कारण कोई अंदर भी नहीं जा सकता था।

ग्रामीणों की सूचना के बाद पुगल थाना के एसएचओ विकास विश्नोई व हेड कांस्टेबल राजेंद्र प्रसाद पुलिस बल के साथ आरडी 682 पर पहुंचे. उन्होंने आरडी 682 नहर में कूदने वाले राज सिंह रायसिख की तलाश की लेकिन अंधेरा व अधिक होने के कारण सफलता नहीं मिली. पानी का बहाव। इसलिए एसडीआरएफ बीकानेर को सूचना देकर बुलाया गया। अब गुरुवार को पुगल थाना क्षेत्र के आरडी 682 में गिरे युवक की तलाश शुरू होगी.

Author