Trending Now




बीकानेर,जोधपुर,नाबालिग से रेप के दोषी जोधपुर जेल में बंद आसाराम बापू को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट से उम्मीद लगाए बैठे आसाराम को फिलहाल कोई राहत नहीं मिली है। आसाराम ने जमानत याचिका के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आज जमानत याचिका खारिज कर दी है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस मामले में अभी कोर्ट में ट्रायल चल रहा है। इस मामले पर अब जनवरी में सुनवाई करेंगे।

👉जमानत याचिका खारिज होने पर छलका आसाराम का दर्द

दरअसल रेप के दोषी आसाराम ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया। इसके बाद आसाराम का दर्द छलक उठा। आसाराम ने कहा कि इस मामले में जिस तरह धीमी गति से ट्रायल चल रहा है, उससे लगता है कि मेरा ट्रायल कभी खत्म ही नहीं होगा।

👉बिगड़ती सेहत और बीमारी का दिया हवाला

आसाराम की ओर से सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका पेश करते हुए वकील ने ट्रायल में अतिरिक्त गवाहों की पेशी की मांग की। आसाराम की ओर से कोर्ट को बताया गया कि आसाराम की बढ़ती आयु और बीमारी की वजह से जमानत के लिए यह याचिका दाखिल की गई है। अगर जमानत मिल जाती है तो आसाराम बिगड़ती सेहत और बीमारी का इलाज करवा सकते हैं।

👉2018 में कोर्ट ने आसाराम को दिया था दोषी करार

बता दें, आसाराम पर 2013 में नाबालिग से रेप का आरोप लगा था। इस पर सुनवाई करते हुए जोधपुर कोर्ट ने 2018 में आसाराम को दोषी करार दिया और उम्र कैद की सजा सुनाई थी।

Author