Trending Now




बीकानेर,नोखा पुलिस ने बुधवार को घर में अनाधिकृत प्रवेश, मारपीट और महिला से छेड़छाड़ के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.थानाध्यक्ष ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि 26 अक्टूबर को सिंजगुरु के भोजराज सोनी ने थाने में मामला दर्ज कराया था कि 25 अक्टूबर को वह अपने परिवार सहित अपने घर में बैठा था, तभी मनोज, पूनम, कालू, मानक, गजेंद्र, मगहरम, गांव के शिवलाल, जगदीश, भिनयाराम, प्रेम, पूजा की पत्नी शिवलाल, पिंकी की पत्नी जगदीश और मैना की पत्नी भीन्याराम सोनी हाथों में लाठियां लिए हुए और हम पर हमला करने के लिए राजी हो गए, जबरन हमारे घर में घुस गए। हमारे आते ही बदमाशों ने जान से मारने की नीयत से हमारी पिटाई कर दी।

इस दौरान जब भाभी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसने भाभी को बुरी नीयत से पकड़ लिया और मारपीट की व मां व भाई राजू को भी लाठियों से पीटा. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच एएसआई राजूराम को सौंपकर नोखा थाना स्तर पर टीम गठित कर दी है। घटना के बाद से आरोपी गिरफ्तारी के डर से अपने आवास से फरार हो गए थे।

पुलिस ने बीती रात सिंजगुरु निवासी गजेंद्र सोनी, कालूराम सोनी, मनोज सोनी, मानकचंद सोनी को गिरफ्तार किया। घटना के संबंध में चारों से गहन पूछताछ की गई। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. कार्रवाई में थानाध्यक्ष ईश्वर प्रसाद जांगिड़, एसआई ट्रेनी मुकेश, एएसआई राजूराम, कनी पवन, मुलाराम शामिल थे।

Author