Trending Now




बीकानेर,राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना डाबी के पति प्रदीप गवांडे समेत 13 आईएएस ट्रैनिंग पर जाएंगे। 19 दिसंबर से 13 जनवरी 2023 तक ट्रैनिंग होगी। लाल बहादूर शास्त्री एकेडमी मसूरी में ट्रैनिंग होगी।राज्य के कार्मिक विभाग ने हरी झंड़ी दे दी है। सूत्रों के अनुसार आईएएस राजेंद्र विजय, महावीर प्रसाद, शिवांगी स्वर्णकार, अनुपमा जोरवाल, हरिमोहन मीणा, ओम प्रकाश कसेरा, अविचल चतुर्वेदी, नथमल डिडेल, कानाराम, निकिया गोहेन, प्रदीप गंवाडे, गौरव अग्रवाल और शुभम चौधरी जाएंगी ट्रैनिंग पर जाएंगे।

टीना डाबी ने किया है दूसरा विवाह

बता दें, जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने दूसरी शादी की है। प्रदीप गवांडे टीना डाबी से उम्र में करीब 13 साल बड़े है। टीना डाबी का यह दूसरा विवाह है। पहले पति अतहर से तलाक हो गया था। टीना डाबी के पहले पति ने भी शादी कर ली है। टीना डाबी सामाजिक कार्यों को लेकर सुर्खियों में रहती है। राज्य सरकार ने टीना डाबी को जैसलमेर का कलेक्टर बनाया है। बता दें टीना डाबी की बहन रिया डाबी भी राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी है। टीना डाबी ने पहले पति से ले लिया था तलाक

उल्लेखनीय है कि 2015 में टीना डाबी ने UPSC की सिविल परीक्षा में टॉप रैंक हासिल की थी। तब जम्मू कश्मीर के अतहर आमिर की सेकेंड रैंक आई थी। मसूरी में ट्रेनिंग खत्म होने पर 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी. दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया. इसके बाद जयपुर पारिवारिक न्यायालय में अर्जी लगा कर दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। टीना डाबी के पति लाइम लाइट से दूर रहते हैं। फिलहाल दोनों पति-पत्नी की पोस्टिंग जैसलमेर और बीकानेर में है।

Author