Trending Now




बीकानेर,जोधपुर, संवाद सूत्र। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान सरकार पर कोरोना से “झूठी लड़ाई” का आरोप लगाया है। ट्वीट कर शेखावत ने कहा कि कोरोना वायरस के इतने वेरिएंट नहीं आए हैं, जितने भ्रष्टाचार इसके नाम पर राजस्थान में हो गए। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वैक्सीन की बर्बादी से लेकर अब वैक्सीनेशन के झूठे सर्टिफिकेट तक गहलोत सरकार कोरोना से झूठी लड़ाई लड़ रही है। राज्य सरकार द्वारा कोरोना से संबंधित जितने भी आंकड़े जारी किए गए हैं, उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता। शेखावत ने कहा कि आपदा में बड़ा खेल खेला गया है। इसलिए भ्रष्टाचार की बात आने पर अशोक गहलोत या तो झूठ बोलते हैं या चुप रहते हैंराजस्थान अपराध की महामारी से भी ग्रसित

राजस्थान में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर फिर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। जयपुर में चार साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या पर उन्होंने कहा कि राजस्थान सिर्फ कोरोना से ही ग्रसित नही है, ये अपराध की महामारी से भी ग्रसित है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर राज्य में लगातार हो रहे अपराध को महामारी के मापदंड पर रखा जाए तो यहां की कांग्रेस सरकार वायरस सिद्ध होगी। अलवर में पुलिस कर्मियों के लूट में शामिल होने की घटना पर शेखावत ने कहा कि कांग्रेस की सरकार हो जहां वहां रोज नए काले कारनामे सामने आते रहते हैं। अपराध रोकने में नाकाम राज्य का पुलिस-प्रशासन इस हद तक जा पहुंचा है कि उसके अंदर ही अपराधी पलने लगे हैं। जिस पुलिस को अपने कर्मियों के बारे में नहीं पता, वो क्या अपराधियों को रोक पाएगी?

इससे पहले केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राज्य सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि हम आने वाले ढाई साल तक जब तक चुनाव नहीं हो जाते, तब तक इस सरकार को न चैन से जीने देंगे और न बैठने देंगे। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने राजस्थान में अराजकता का माहौल बनाया है। माताओं-बहनों की इज्जत तार-तार हो रही है। व्यवस्थाओं का चीरहरण हो रहा है। थानों में अपराधियों को छुड़ाए जाने से लेकर आरपीएससी में नंबर बढ़ाने जाने तक खेल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान के भविष्य, युवाओं और खोए हुए गौरव को वापस लौटाने के लिए हम सब लोग मिलकर इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

Author