Trending Now




बीकानेर.जोधपुर डांगियावास थाना पुलिस और जिला विशेष टीम पूर्व (डीएसटी) ने संयुक्त कार्रवाई कर मंगलवार को सालवा कला में दबिश दी और दो युवकों को गिरफ्तार कर तीन अवैध पिस्तौल जब्त की। दोनों युवक बीकानेर से हथियार सप्लाई करने आए हुए थे।
पुलिस उपायुक्त (पूर्व) डॉ अमृता दुहन ने बताया कि बीकानेर का सक्रिय रूप से हथियार सप्लायर पवन सिहाग के डांगियावास में होने की सूचना मिली। डीएसटी के हेड कांस्टेबल ओमाराम की पुख्ता सूचना पर तलाश शुरू की गई। दोनों के सालवा कला में होने का पता लगा। थानाधिकारी कन्हैयालाल व डीएसटी प्रभारी एसआइ दिनेश डांगी के नेतृत्व में पुलिस ने सालवा कला में दबिश दी और हुलिए के आधार पर बीकानेर में देशनोक थानान्तर्गत पलाना निवासी पवन सिहाग (22) पुत्र नारायणराम जाट और नोखा थानान्तर्गत बिकासर निवासी कमलचंद (18) पुत्र पूनमराम नायक को हिरासत में लिया। तलाशी लेने पर इनके कब्जे से तीन पिस्तौल जब्त की गई। आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया गया।
थानाधिकारी कन्हैयालाल का कहना है कि आरोपी पवन सिहाग हथियार का सक्रिय सप्लायर है। उसके खिलाफ बीकानेर में कई मामले दर्ज हैं। जब्त हथियारों के संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है।

Author