Trending Now




बीकानेर,जेपी ज्वैलर्स के मालिकों द्वारा दुकान के कर्मचारी को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। घटना को लेकर पीड़ित कर्मचारी पश्चिम बंगाल निवासी हाल पाबूबारी निवासी 29 वर्षीय शेख मनीरुल पुत्र अब्दुल जबर ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। थानाधिकारी संजय सिंह ने बताया कि पीड़ित युवक पांच साल से जेपी ज्वैलर्स में काम कर रहा है। रविवार को उसे बुरी तरह पीटा गया। उसके काफी चोटें लगी हुई है।

परिवादी के अनुसार उसका दुकान मालिक से पैसे का लेन देन चलता रहता है। रविवार शाम सात बजे जगदीश सोनी व उसके पुत्रों रवि व मनीष सोनी ने मिलकर शेख को दुकान के अंदर बंद कर डंडों, बेल्ट व थाप मुक्कों से मारा। दुकान के अन्य कर्मचारी महाराज व पवन ने भी मारपीट की। सबने मिलकर मोबाइल व पर्स छीन लिया। पर्स में सात सौ रूपए थे। आरोपियों द्वारा धमकी भी दी गई बताते हैं। आरोप है कि आरोपियों ने कहा कि वारदात के बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार‌ देंगे। आरोप है कि आरोपियों ने शेख से जबरदस्ती सादे कागज पर अंगूठे भी लगवाए।

थानाधिकारी संजय सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 342, 386 व 143 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। थानाधिकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व ही एक अन्य कर्मचारी के साथ जेपी ज्वैलर्स में मारपीट की घटना होने की शिकायत आई थी।उल्लेखनीय है कि बीकानेर में छोटी मोटी बातों को लेकर मारपीट व हत्या जैसी वारदातें आम बात हो गई है। 29 अक्टूबर की दोपहर सदर थाना क्षेत्र के शुभम गार्डन में भी एक युवक को कुछ युवकों ने मिलकर जानवरों की तरह पीटा।

Author