Trending Now




बीकानेर,‘शांति दिवस को मनाने का खास मकसद यही है कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सभी देशों और नागरिकों के बीच शांति व्यवस्था कायम रहे और इसके लिए प्रयास किए जाते रहें‘ यह उद्बोधन लक्की मॉडल स्कूल में आयोजित लॉयन्स क्लब मल्टीविजन, बीकानेर ् द्वारा पिछले माह अंतरराष्ट्रीय शांति दिवस पर हुई शांति पोस्टर प्रतियोगिता के विजेताओं  के पुरस्कार वितरण समारोह में आज पुरस्कार देते समय कही। भार्गव ने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ साथ अन्य गतिविधियों में भी भाग लेना चाहिए जिससे बच्चों के बौद्धिक विकास में अच्छा योगदान रहता है ।
क्लब के सचिव लॉयन प्रमोद बहादुर सक्सेना ने कहा कि इस प्रति. में 42 विद्यार्थियों ने भाग लिया और सभी को पुरस्कार बांटे गये। लॉयन अरूण जैन ने बताया कि प्रति. में हर्षिता शर्मा प्रथम, इशरत कुरेशी द्वितीय व  मिशिका कंवर तृतीय स्थान पर रही। रेहान खान, अप्सरा खान और अर्जुन गहलोत को सांत्वना पुरस्कार दिया गया।
समारोह में लॉयन शशांक सक्सेना, लॉयन प्रीति व्यास, लॉयन रचना सोनी, लॉयन विजय कुमार शर्मा ने सहयोग किया । इस मौके पर स्कूल के प्रिंसिपल रमेश सैनी ने क्लब के सदस्यों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

Author